chessbase india logo

चेसबेस इंडिया कैंडीडेट प्रतियोगिता 2020

by Sagar Shah - 16/03/2020

जब भी विश्व शतरंज में कोई बड़ा आयोजन होता है, चेसबेस इंडिया आपके लिए प्रतियोगिता लाता है आकर्षक पुरुष्कारों के साथ ! इस बार हम काफी खास प्रतियोगिता लाये है ! हमारे पास फ्रिट्ज़ 17 और मेगा डेटाबेस 2020 डीवीडी है जो खेल के दो दिग्गजों - व्लादिमीर क्रैमनिक और बोरिस गेलफैंड द्वारा हस्ताक्षरित है। लेकिन प्रतियोगिता बिल्कुल आसान नहीं है । आपका काम केवल टूर्नामेंट के सभी खिलाड़ियों के अंतिम स्थिति का अनुमान लगाना ही नहीं है, बल्कि वह कितने अंक बनाएँगे इसका अंदाजा भी आपको लगाना है कैंडिडेट्स को जीतना खिलाड़ियों के लिए आसान नहीं है, और चेसबेस इंडिया कैंडिडेट्स प्रतियोगिता जीतना भी आपके लिए आसान नहीं है! लेकिन जितना ज्यादा मेहनत , उतना ही बड़ा पुरूष्कार । कल 17 मार्च को राउंड शुरू होने से पहले आप भाग ले सकते है।

The ChessBase India contest for Candidates 2020

जब भी विश्व शतरंज में कोई बड़ा आयोजन होता है, चेसबेस इंडिया आपके लिए प्रतियोगिता लाता है आकर्षक पुरुष्कारों के साथ ! इस बार हम काफी खास प्रतियोगिता लाये है ! हमारे पास फ्रिट्ज़ 17 और मेगा डेटाबेस 2020 डीवीडी है जो खेल के दो दिग्गजों - व्लादिमीर क्रैमनिक और बोरिस गेलफैंड द्वारा हस्ताक्षरित है। लेकिन प्रतियोगिता बिल्कुल आसान नहीं है । आपका काम केवल टूर्नामेंट के सभी खिलाड़ियों के अंतिम स्थिति का अनुमान लगाना ही नहीं है, बल्कि वह कितने अंक बनाएँगे इसका अंदाजा भी आपको लगाना है कैंडिडेट्स को जीतना खिलाड़ियों के लिए आसान नहीं है, और चेसबेस इंडिया कैंडिडेट्स प्रतियोगिता जीतना भी आपके लिए आसान नहीं है! लेकिन जितना ज्यादा मेहनत , उतना ही बड़ा पुरूष्कार । कल 17 मार्च को राउंड शुरू होने से पहले आप भाग ले सकते है।जबाब देने के लिए हमारे अँग्रेजी लेख पर जाये 

क्रामनिक और गेलफंड द्वारा हस्ताक्षरित फ्रिट्ज़ 17 और मेगाडाटा बेस 2020 

विश्व शतरंज के दो महान खिलाड़ी क्रामनिक और गेलफंड , फोटो - अमृता मोकल 

आपके लिए एक उदाहरण की अगर आपको कैंडीडेट्स के लिए भविष्यवाणी करनी है, तो यह है कि यह कैसा दिखेगा:

1. अनीश गिरी (10/14)

2. फबियानों कारूआना (9/14)

3. डिंग लिरेन (8/14)

4. मैक्सिम वचिएर-लाग्रेव (7.5 / 14)

5. अलेक्जेंडर ग्रीसचुक  (6.5 / 14)

6. इयान नेपोमनियाची (6/14)

7. वांग हाओ (5/14)

8. किरिल अलेक्सेन्को (4/14)


आपका क्या जबाब होगा? अंगेजी लेख में जाकर कॉमेंट के हिस्से में इसका उल्लेख करें। आपको अपना जबाब कल 17 मार्च को राउंड 1 शुरू होने से पहले देना है । 

 

नोट - ध्यान रखे जबाब यहाँ नहीं अँग्रेजी लेख के नीचे जाकर लिंखना है और लेख को ध्यान से पढ़ ले 


 


Contact Us